मुलायम की पोती ने जीत के बाद किया योगी का राजतिलक

yogi-aparna

यूपी में भाजपा की प्रचंड जीत के हीरो बने सीएम योगी आदित्यनाथ की हर तरफ तारीफ हो रही है। यूपी में केवल योगी योगी ही हो रहा है। जीत के बाद से शहर-शहर में जुलूस निकल रहे हैं और योगी की जय-जयकार हो रही है।

दोबारा राजतिलक से पहले गुरुवार की शाम सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की मासूम पोती ने सीएम योगी का तिलक लगाकर अभिनंदन किया। मुलायम की बहू अपर्णा यादव अपनी बेटी को लेकर योगी के यहां पहुंची और जीत की बधाइयां देने के साथ ही उनका मां-बेटी ने योगी के माथे पर तिलक लगाया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। मासूम का योगी आदित्यनाथ का तिलक लगाने का नजारा हर किसी का दिल जीत रहा है। 

अपर्णा चुनाव से कुछ समय पहले ही सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थीं। भाजपा में शामिल होते ही अपर्णा ने महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाया था। कई जिलों में भाजपा की महिला ब्रिगेड के साथ भाजपा का प्रचार भी किया था। भाजपा की जीत में महिलाओं की प्रमुख भूमिका मानी जा रही है। ऐसे में अपर्णा का भी इसमें योगदान माना जा रहा है।

अपर्णा यादव और सीएम योगी के बीच है क्‍या है रिश्‍ता

बता दें अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्‍नी साधना गुप्‍ता के बेटे की पत्‍नी हैं। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही उन्‍होंने सपा से नाता तोड़कर भाजपा ज्‍वाइन की थी। अपर्णा यादव बिष्‍ट जब सपा में भी तभी भी सीएम योगी की तारीफ करती रहती थी अपर्णा सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना बड़ा भाई मानती हैं। दोनों उत्तराखंड के रहने वाले हैं।

अपर्णा 2017 का विधानसभा चुनाव कैंट सीट से लड़ा था चुनाव अपर्णा 2017 का विधानसभा चुनाव कैंट सीट सपा के टिकट पर लड़ चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपर्णा का एक खास रिश्ता भी हैअपर्णा बिष्ट का जन्म 01 जनवरी 1991 को हुआ था। उनके पिता अरविंद सिंह बिष्‍ट एक मीडिया कंपनी में थे। सपा की सरकार में वह सूचना आयुक्‍त भी रहे। अर्पणा की मां अंबी बिस्‍ट लखनऊ नगर निगम में अधिकारी हैं। अपर्णा की स्‍कूली पढ़ाई लखनऊ के लोरेटो कॉन्‍वेंट इंटरमीडिएट से हुई है।

प्रतीक से अपर्णा की हुई है लव मैरिज मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्‍नी साधना गुप्‍ता के बेटे प्रतीक से अपर्णा की लव मैरिज हुई थी। जब दोनों हाईस्कूल के पढ़ते थे तभी सेदोनों के बीच प्‍यार था। एक विदेशी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अपर्णा ने इस बात का खुलासा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top