बचपन का प्यार फेम सहदेव दि-र्दो हो रहे रिकवर, हाथ जोड़कर किया शुक्रिया

viral boy sahdeva

सहदेव ने कैप्शन में लिखा- शब्द काफी नहीं होंगे. आप सभी का प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया. दिल से डॉक्टर देवेंद्र नाइक सर का धन्यवाद. वीडियो में सहदेव हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. सहदेव को यूं हंसता मुस्कुराता देख उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है. बचपन का प्यार गाने को गाकर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बने सहदेव दिर्दो का 28 दिसंबर को भयानक एक्सीडेंट हुआ था. चोटिल सहदेव की दर्दनाक तस्वीरों ने फैंस को उदास कर दिया था. खुशी की बात ये है कि सहदेव अब ठीक हो गए हैं. रिकवर होने के बाद सहदेव ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर फैंस और डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया है.

फैंस का शुक्रिया, शेयर किया वीडियो

सहदेव ने कैप्शन में लिखा- शब्द काफी नहीं होंगे. आप सभी का प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया. दिल से डॉक्टर देवेंद्र नाइक सर का धन्यवाद. वीडियो में सहदेव हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. सहदेव को यूं हंसता मुस्कुराता देख उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है. सहदेव को देख साफ नजर आ रहा कि वो अब पहले से काफी बेहतर हैं.

इस वीडियो पर रैपर बादशाह ने भी कमेंट किया है. कमेंट बॉक्स में सहदेव ने बाहशाह का दिल से शुक्रिया अदा किया है. मालूम हों, सहदेव के एक्सीडेंट के बाद बादशाह सबसे पहले नन्हे स्टार की मदद के लिए आगे आए थे. बादशाह सहदेव के हेल्थ पर पूरी तरह नजर रखे हुए थे. सहदेव और बादशाह साथ में काम कर चुके हैं. बादशाह के गाने बचपन का प्यार में सहदेव ने गाया था. सहदेव और बादशाह की ये कोलेबोरेशन हिट रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top