इन 5 खूंखार खलनायकों की पत्नियां लाइम लाइट से रहती है दूर, लेकिन हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड की फिल्मों में हीरो से ज्यादा दमदार किरदार विलन (खलनायक) के किरदार होते हैं। फिल्मों में विलन का किरदार निभाने वाले ये अभिनेता असल जीवन में अपने किरदार से एकदम विपरीत होते हैं। लेकिन दर्शकों के सामने इनकी छवि विलन की ही तरह रहती है। वैसे हीरोज की पत्नियों के बारे में तो आप जानते ही होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं इन खलनायकों की पत्नियों के बारे में? इस पैकेज में आपको रूबरू करवाते हैं बॉलीवुड के खूंखार विलन की पत्नियों से।

शक्ति कपूर- शिवांगी कपूर
बॉलीवुड में ‘आऊ लॉलीता’ डायलॉग से फेमस अभिनेता शक्ति कपूर की पत्नी हैं शिवांगी कपूर। शिवांगी अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन हैं। शिवांगी लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। शिवांगी का स्वभाव शक्ति कपूर से एकदम विपरीत है।

आशुतोष राणा- रेणुका शहाणे
आशुतोष राणा सिनेमा के उन अभिनेताओं में शुमार हैं, जो हर किरदार से वाहवाही लूट लेते हैं। वहीं आशुतोष की गिनती भी बॉलीवुड के खूंखार विलन्स में की जाती है। आशुतोष राणा की पत्नी रेणुका शहाणे भी बॉलीवुड का जाना माना नाम है। रेणुका की इमेज इंडस्ट्री में भी सीधी-सादी लड़की की है। आशुतोष और रेणुका दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं। 

प्रकाश राज- पोनी वर्मा
साउथ इंडियन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता प्रकाश राज की गिनती भी इंडस्ट्री के खूंखार विलन में होती है। प्रकाश राज की पत्नी बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर पोनी वर्मा हैं।

निकितन धीर- कृतिका सेंगर
फिल्म चेन्नई एक्प्रेस के थंगबली तो आपको याद ही होंगे। उनका असली नाम है निकितन धीर। निकितन धीर ने टेलीविजन अभिनेत्री कृतिका देसाई से शादी की है। कृतिका को टेलीविजन शो झांसी की रानी के लिए जाना जाता है। इसके अलावा भी उन्होंने कई टेलीविजन सीरियल में काम किया है।

प्रदीप रावत- कल्याणी रावत
मशहूर अभिनेता प्रदीप रावत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन का मशहूर सीरियल “महाभारत’ से की थी। इस सीरियल में उन्होंने द्रोणाचार्य के बेटे अश्वस्थामा का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्हें फिल्मों में विलेन के रोल ऑफर होने लगे। प्रदीप रावत फिल्म इंडस्ट्री में सबसे क्रूर खलनायक माने जाते हैं। प्रदीप रावत की पत्नी का नाम कल्याणी रावत है और उनके दो बेटे हैं जिनका नाम विक्रम और सिंह है। अभिनेता प्रदीप रावत का पूरा परिवार ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top