रुझानों में भाजपा बहुमत के पार, खिले इन सितारों के चेहरे, सिर्फ इस एक्ट्रेस को लगा झटका

up-celeb

उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा के चुनाव के लिए मतगणना जारी है। शुरुआती कुछ घंटे में ही भाजपा 200 सीटों पर आगे जाती दिख रही है। सपा अभी 100 के नीचे ही है। तीसरे नंबर की पार्टी बसपा दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई है। भाजपा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा से कड़ी टक्कर मिल रही है। यूपी के विधानसभा चुनावों के लिए सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। भाजपा ने प्रचार के लिए कई भोजपुरी सितारों का सहारा लिया था। रुझानों में भाजपा को बढ़त मिलते ही इन सितारों के चेहरे खिल गए हैं।

Dinesh lal yadav nirahua

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में निरहुआ ने अपनी सारी ताकत झोंक दी थी। उन्होंने पूर्वांचल के कई प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया। अब रुझानों में भाजपा को बढ़त मिलते ही, निरहुआ चैन की सांस ले रहे होंगे। यूपी बिहार में निरहुआ की काफी फैन फॉलोइंग है।

योगी आदित्यनाथ, कंगना रणौत

कंगना रणौत ने वैसे तो भाजपा के लिए चुनावी प्रचार नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर शुरू से ही वह योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी को सपोर्ट करती दिखाई देती हैं। चुनावी माहौल में कंगना इंस्टाग्राम पर भाजपा को वोट करने की अपील करती दिखी थीं। जीत की ओर बढ़ रही पार्टी पर फिलहाल कंगना का कोई बयान नहीं आया है।

रानी चटर्जी कांग्रेस में शामिल

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी चुनावी सरगर्मी में कांग्रेस में शामिल हुई थीं। रानी कांग्रेस के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ कि ब्रांड अम्बेसडर बनी। कांग्रेस के इस अभियान को उत्तर प्रदेश में आगे बढ़ाते हुए भी रानी को देखा गया लेकिन यूपी चुनाव के नतीजे रानी चटर्जी को निराश कर सकते हैं।

पवन सिंह

भोजपुरी गायक एवं स्टार पवन सिंह ने भी भाजपा प्रत्याशियों के लिए इस बार कई रोड शो किए। इस दौरान उन्हें देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग आये। जीत की ओर बढ़ रही भाजपा के लिए पवन सिंह की मेहनत रंग लाती दिख रही है।

मनोज तिवारी, रवि किशन

रवि किशन और मनोज तिवारी भोजपुरी के जाने माने एक्टर्स और गायक हैं। दोनों कई साल से भाजपा से जुड़े हुए भी हैं। यूपी विधानसभा चुनाव में दोनों ने भाजपा के समर्थन में गाना भी बनाया था जो खूब वायरल हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top