साल का पहला ‘सूर्य ग्रहण’ चमकाएगा इन 4 राशि वालों की किस्‍मत

suryagrahan

यह आंशिक सूर्य ग्रहण 30 अप्रैल की मध्यरात्रि को 12:15 बजे से शुरू होगा और 1 मई को सुबह 04:07 मिनट तक रहेगा. मेष राशि में लग रहे इस ग्रहण का असर सभी 12 राशियों पर होगा और इनमें से 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 

वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि वालों के लिए यह सूर्य ग्रहण बहुत शुभ रहेगा. उनकी आर्थिक स्थिति में तगड़ा सुधार होने के योग हैं. अटके हुए काम तेजी से बनेंगे. नौकरी करने वालों और कारोबारियों दोनों को ही लाभ होगा. रियल एस्‍टेट में निवेश करने के लिए अच्‍छा समय है. 

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए 30 अप्रैल का सूर्य ग्रहण भाग्‍य वृद्धि करेगा. उन्‍हें कामों में सफलता मिलेगी, सम्‍मान बढ़ेगा. कह सकते हैं कि उन्‍हें अपनी योग्‍यता दिखाने का मौका मिलेगा और उसका फायदा भी मिलेगा. प्रमोशन हो सकता है. 

तुला (Libra)

तुला राशि के जातकों के करियर के लिए यह सूर्य ग्रहण बहुत अच्‍छा रहेगा. उन्‍हें तरक्‍की मिल सकती है और कोई बड़ा अवसर मिल सकता है. जो लोग पार्टनरशिप में काम करते हैं, उन्‍हें भी फायदा हो सकता है. लक्ष्‍यों का पीछा कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. 

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों को यह सूर्य ग्रहण धन लाभ कराएगा. तरक्‍की मिल सकती है. खासतौर पर सरकारी नौकरी वालों को बड़ा फायदा हो सकता है. वहीं व्‍यापारी अपना व्‍यवसाय बढ़ाने के लिए किसी नए प्रोजेक्‍ट पर काम कर सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top