Sonam Kapoor ने परिवार और दोस्तों संग मनाया 35वां जन्मदिन, काटे 4-4 चॉकलेट केक! (देखें तस्वीरें)

सोनम कपूर की इस बर्थडे पार्टी में घर की पार्टी में करीबी परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों ने भाग लिया. और पैंतीसवें जन्मदिन के लिए, सोनम ने एक या दो नहीं बल्कि चार जन्मदिन के केक काटे. 

जन्मदिन के केक में से एक उनकी करीबी दोस्त और प्रसिद्ध पेस्ट्री शेफ पूजा ढींगरा ने भेजा था. सोनम केक को इतना पसंद करती थीं कि उसने पार्टी शुरु होने से पहले ही केक चुरा कर खाना पसंद किया. 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा, “मेरे जन्मदिन के पहले मैं पूजा का केक नहीं खा सकती, मैं इंतजार नहीं कर सकती! धन्यवाद मेरा प्यार!!

सोनम के नाम के साथ मैकरून वाला चॉकलेट केक, बेहद ही लुभावना लग रहा था और इसी तरह दूसरे तीन केक भी थे, जो देख कर ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा.  

हां, यह तो साफ दिख रहा है कि यहां चॉकलेट केक ही राज कर रहे हैं. मेज पर कम से कम तीन चॉकलेट केक रखे हुए थे, जबकि एक सुस्वाद चॉकलेट गन्ने में ढका हुआ था, एक मैकरून से सजा हुआ था, एक नट्स से ढका हुआ था और चौथा केक आम के जैम जैसा दिख रहा था.

अपने बॉलीवुड करियर में सोनम ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. सोनम को आखिरी बार ‘जोया फैक्टर’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सलमान के साथ अभिनय किया था. लॉकडाउन की घोषणा के बाद सोनम ने अपने पति और ससुराल वालों के साथ दिल्ली में रहने का विकल्प चुना. एक बार स्थिति बेहतर हो जाने के बाद वह अपनी आगामी परियोजनाओं पर काम शुरू करेगी जो अगले साल जारी हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top