शनाया कपूर के न्यू फोटोशूट ने हमें फैशन विकल्पों में आग लगा दी

इस साल की शुरुआत में जब शनाया कपूर ने अपने मोनोकिनी और ट्रेंचकोट आउटफिट से इंटरनेट पर धमाल मचाया था, तो हमें उसी समय पता चल गया था कि लड़की का मतलब बिजनेस है। उसने तुरंत हमें पुरानी अभिनेत्रियों, जीवन से बड़ी दिवाओं की याद दिला दी। और नहीं, यह ‘वह कैसी दिखती थी या उसने क्या पहना था, इसका कारण नहीं था। यह ‘इस वाइब का coz था कि वह बाहर निकली। मैं इसे आपके लिए विस्तार से बताता हूं – एक अभिनेता और एक स्टार के बीच बहुत बड़ा अंतर होता है। इसका मूल रूप से मतलब यह है कि जहां प्रतिभा अभिनय विभाग में आपकी मदद कर सकती है, वहीं आपको स्टारडम की ऊंचाइयों पर पहुंचने के लिए कुछ अतिरिक्त की आवश्यकता होगी।

खैर, शनाया अभी यही लक्ष्य बना रही हैं और उनके नवीनतम फोटोशूट की तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। स्टारलेट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ दिलचस्प तस्वीरें साझा की हैं। यहाँ वह सब कुछ है जो हमें शनाया के स्टाइल के बारे में पसंद है:

लानत है ग्लैम! शनाया कपूर का पूरा सफेद पहनावा

अपने नवीनतम फोटोशूट के लिए, शनाया ने अमेरिकी ब्रांड ओकिओह द्वारा एक प्राचीन सफेद बिकनी का चयन किया। बॉटम्स की कीमत 3,627 रुपये है। हमने उनके बिकनी टॉप के बारे में भी टिप्पणी करने की कोशिश की होगी, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं कर सकते, पूरी स्थिति को देखते हुए। उस ने कहा, यह निश्चित रूप से स्टाइलिस्ट चांदिनी व्हाबी द्वारा रणनीतिक रूप से लिपटा हुआ सरासर ओवरले है जो वास्तव में उसे यह ईथर अपील देकर हमारे लिए कर रहा है। पहनावा एक ओवरसाइज़्ड कार्टव्हील हैट के साथ पूरा किया गया है और हम उच्च फैशन फील की खुदाई कर रहे हैं।

हमें यह पसंद है कि कैसे पोशाक को एक आकर्षक, गाउन जैसा सिल्हूट दिया गया है जो उसे एक नरम और मजबूत दोनों अपील दे रहा है। मेरा मतलब है कि इस लुक को सिल्वर स्क्रीन पर ट्रांसलेट करें और शनाया पूरी तरह से सबसे बुनियादी ट्वीक के साथ एक मत्स्यांगना की भूमिका निभा सकती है। खैर, हमने कहा–यह रूप जितना प्रभावशाली है उतना ही प्रभावशाली है और आने वाले लंबे समय तक एक मार्मिक कविता की तरह हमें परेशान करना निश्चित है।

इसके अलावा, यह उसके नाटकीय रूप से धनुषाकार आईलाइनर और पूरे खिंचाव के साथ इतनी अच्छी तरह से चल रहे कर्ल की प्रशंसा करने के लिए एकदम सही क्षण की तरह लगता है। मदद नहीं कर सकता, लेकिन काश उसने इनमें से कम से कम एक तस्वीर को विशाल टोपी के बिना पोस्ट किया होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top