जब ऐश्वर्या राय के पिता ने पुलिस में कर दी थी सलमान खान की कंप्लेंट, कुछ ऐसा था एक्टर का रिएक्शन!

salman-aishw

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या राय के फ़्लैट पर पहुंचे थे और यहां उन्होंने काफी देर तक एक्ट्रेस के दरवाज़े पर हंगामा मचाया था.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप से जुड़ी ख़बरों की चर्चा आज भी लोगों के बीच होती है. आज हम आपको सलमान और ऐश्वर्या से जुड़ी एक ऐसी ही कंट्रोवर्सी के बारे में बताएंगे जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कंट्रोवर्सी के बाद ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में दरार आ गई थी और यह लगभग तय हो गया था कि अब इनका साथ बस कुछ ही दिनों का है.

असल में ऐसी ख़बरें लगातार आ रहीं थीं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इस बीच पता चला कि एक रात सलमान खान, ऐश्वर्या राय के घर पहुंचे गए थे और यहां उन्होंने काफी हंगामा मचाया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या राय के फ़्लैट पर पहुंचे थे और यहां उन्होंने काफी देर तक एक्ट्रेस के दरवाज़े पर हंगामा मचाया था. इस घटना के बाद काफी तमाशा हुआ और कहते हैं कि ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज राय ने इस घटना के बाद पुलिस में सलमान खान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी थी. इस पूरे मसले पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि, ‘मेरे परिवार की ही तरह ऐश्वर्या राय के पेरेंट्स भी रुढ़िवादी हैं और मेरे पिछले अफेयर्स के बारे में जानने के बाद वे नहीं चाहते कि मैं उनकी बेटी की लाइफ का हिस्सा बनूं’. सलमान ने यह भी माना था कि ऐश्वर्या राय के पेरेंट्स अच्छे लोग हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस कंप्लेंट पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि ऐश्वर्या राय के पेरेंट्स ने ठीक किया मुझे इस बात से कोई शिकायत नहीं है. आपको बता दें कि फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top