साधारण परिवार में जन्मी पूनम पांडे आखिर क्यों बनाने लगीं एडल्ट वीडियोज?

poonam-pandey

कॉन्टेंट क्रिएटर और एक्ट्रेस पूनम पांडे का आजम जन्मदिन है। वे इरॉटिक वीडियोज बनाती हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। पूनम अपने काम की वजह से कम और एडल्ट वीडियो और आपत्तिजनक बयानों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 में नई दिल्ली में हुआ था। वे बेहद साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

पूनम पांडे

पूनम जब 18 साल की थीं तब इंडस्ट्री में आ गईं। उनकी पढ़ाई लिखाई दिल्ली से ही हुई है। पूनम को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियों में शामिल थीं। मॉडलिंग के दिनों में पूनम ने कई फैशन मैगजीन के लिए शूट कराया था।

पूनम पांडे

पूनम पांडे के पिता का नाम शोभनाथ पांडे हैं और मां का नाम विद्या पांडे। उनके परिवार में उनकी बहन और एक भाई है। पूनम के पिता का दिल्ली में बिजनेस है। सवाल यह उठता है कि साधारण परिवार में जन्मी पूनम आखिर एडल्ट फिल्में बनाने की तरफ कैसे आगे बढ़ गईं। इसके पीछे की वजह खूद पूनम ने ही बताई थी।

पूनम पांडे

पूनम ने कहा था, जब मैं इंडस्ट्री में आई थी, कुछ लोगों ने मुझे कहा कि आप कुछ ऐसा करो, जिससे तुरंत हिट हो जाओ। आपको कंट्रोवर्सी भी करनी चाहिए। बस उन लोगों की बात मानकर मैंने ऐसा करना शुरू कर दिया। हालांकि धीरे-धीरे मुझे अक्ल आ रही है। कॉन्ट्रोवर्सी से जो फेम आता है, वो 15 मिनट का होता है।

पूनम पांडे

इरॉटिक वीडियो बनाकर पैसे कमाती हैं पूनम
पूनम इंडस्ट्री में आईं तो एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर लेकिन उन्हें यहां कुछ कास ऑफर नहीं मिले। इसके बाद पूनम ने मॉडलिंग के जरिए ही पैसे कमाने शुरू किए। धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ने लगी। अब वे इरॉटिक वीडियो बनाकर पैसे कमाती हैं। पूनम ने लॉकअप शो के दौरान कहा था, उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या कहते हैं, वह अपनी लाइफ अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हैं।

पूनम पांडे

पूनम ने खुद को चर्चाओं में लाने के लिए एक बार कहा कि मेरी वेबसाइट हैक हो गई है। उन्होंने कहा कि मेरी वेबसाइट में मेरी जो पोर्न की तस्वीरें हैं वो मैने अपलोड नहीं की। इसका फायदा यह हुआ कि बड़ी संख्या में लोगों ने पूनम की साइट को सर्च किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top