सामने बैठी थीं ढेर सारी ‘मम्मी’, बच्चे ने आकर किया ऐसा अजूबा काम; देखकर सोच में पड़ जाएंगे आप

mother-son-love

एक मां और उसके बच्चे के बीच का बंधन ममता से भरा हुआ होता है. बच्चा अपनी मां को कहीं से भी खोज लेता है, क्योंकि वह बचपन में हर वक्त अपनी मां को ही खोजता रहता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा अपनी मां को ढूंढ रहा होता है. ऐसा माना जाता है कि एक मां के लिए बच्चे के प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं है. दिल छू लेने वाले वीडियो में एक मां अपने बच्चे को भ्रमित करने के लिए कई औरतों के साथ बैठ जाती है. सभी ने एक रंग के कपड़े पहने हुए है. सामने बैठी औरतें बच्चे को अपनी तरफ बुला रही होती हैं. लेकिन बच्चा अपनी मां को ढूंढ रहा होता है. हालांकि, बच्चा अपनी मां के गोद में जाने के लिए पूरी कोशिश करता है. 

साड़ी पहनकर बैठी थीं महिलाएं फिर बच्चे ने किया ऐसा

वीडियो में, एक जैसी साड़ी पहने चार महिलाओं को देखा जा सकता है, जिनके चेहरे छिपे हुए हैं. जैसे ही छोटा बच्चा कमरे में प्रवेश करता है, तो कमरे में घूमने लगता है. बच्चा ‘मम्मा’ कहकर अपनी मां को पुकारता है. हालांकि, वह पहले गलती से किसी और महिला की गोद में चला जाता है, लेकिन समझ जाता है तो वह उसकी मां नहीं है. फिर वह गोद से उतर जाता है और अपनी मम्मी को ढूंढने लगता है. कुछ ही सेकंड बाद वह अपनी मम्मी को ढूंढ लेता है और गोद में जाकर मुस्कुराने लगता है. बच्चे की मां भी हंसकर उसे अपने गोद में उठा लेता है. 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर status.fan.tranding नाम के अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्ट को अभी तक 578k से अधिक लाइक्स के साथ करीब 20 मिलियन बार देखा जा चुका है. दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. नेटिज़न्स मां-बच्चे के बंधन पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक नेटिजन ने लिखा, ‘इसी को मां और बच्चे का रिश्ता कहते हैं.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘मां की खुशबू ही अलग होती है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top