माँ ने अपने बेटे के पसंदीदा सुपरहीरो के टैटू से अपने शरीर को ढकना चुना

जूलियन फोर्स्टर एक 33 वर्षीय महिला है, जिसके टैटू ने उसके पूरे शरीर को ढँक दिया है, जिससे उसे “घृणित” उपनाम मिला है। हालांकि, दो बच्चों की जर्मन मां गर्व से अपने टैटू प्रदर्शित करती है, जो उनके बेटे के पसंदीदा कॉमिक बुक पात्रों में से हैं। वह जर्मनी के ओबरडॉर्फ से है, और उसके सुपर हीरो-स्याही वाले शरीर की कीमत उसे £ 50,000 से अधिक है।

“हर कोई टैटू पसंद नहीं करता है, और कुछ लोगों ने मुझे बताया है कि मेरे टैटू ‘घृणित’ हैं, जो शर्म की बात है क्योंकि मुझे लगता है कि वे अद्भुत हैं, लेकिन मैं इसके साथ रह सकती हूं,” उसने कहा।

जूलियन फोर्स्टर ने खुलासा किया कि उनका पहला बेटा, कॉन्स्टेंटिन, उनकी प्रेरणा था।

उन्होंने अपना पहला टैटू 18 साल की उम्र में बनवाया था।

उसके शरीर पर न केवल कार्टून हैं, बल्कि इन पात्रों के लाइव-एक्शन चित्र भी हैं, जैसे हीथ लेजर का जोकर। उसका बायां पैर विशेष रूप से एवेंजर्स के रंगीन स्याही चित्रण से सजाया गया है।

उसके चेहरे के अलावा, उसने अब लगभग पूरे शरीर पर टैटू गुदवाए हैं। “मेरे पूरे शरीर पर टैटू हैं,” उसने कहा, “लेकिन मेरे दाहिने नितंब पर एक छोटा सा मुक्त क्षेत्र है जो किसी बिंदु पर छिपा होगा।”

जूलियन फोर्स्टर ने यह भी बताया कि अनुरोध उनके सबसे बड़े बेटे ने किया था, न कि उनके सबसे छोटे बेटे ने।

जूलियन ने कहानी को बताया, “जब मेरा बेटा तीन साल का था, तो वह चाहता था कि मैं अपने पसंदीदा कॉमिक बुक के नायकों को मुझ पर टैटू करवाऊं।” “मुझे अपने बेटे के साथ कॉमिक बुक फिल्में देखने में मज़ा आता है और मैं अपने सबसे छोटे बेटे, कॉनर और सौतेले बेटे टायलर, टायलर को बड़े होने पर सभी सुपरहीरो से मिलवाने के लिए उत्सुक हूं। आप उनके लिए कभी भी बूढ़े नहीं होंगे।”

उसे अपने बेटे के अनुरोध को पूरा करने के लिए उच्च-गुणवत्ता वाले टैटू पर इतना पैसा खर्च करने का पछतावा नहीं है: “मैंने जो पैसा खर्च किया है, उसके साथ मैं एक अच्छी कार खरीद सकता था, लेकिन मेरे टैटू अद्भुत हैं और मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं।”

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 168k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

उसके छोटे शहर में टैटू असामान्य हैं, जहां वह अब अपने 15 वर्षीय कॉन्सटेंटिन, 2 वर्षीय कॉनर और 5 वर्षीय सौतेले बेटे टायलर के साथ रहती है। उसकी उपस्थिति हमेशा लोगों को चौकन्ना करती है, लेकिन वह बुरा नहीं मानती।

“दुनिया बदल रही है, और मुझे उम्मीद है कि इसके साथ शरीर कला के बारे में दृष्टिकोण बदल जाएगा,” उसने कहा।

उसे अपने टैटू पर “ओवर द टॉप” से लेकर “बहुत बढ़िया” तक की बहुत प्रशंसा मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top