मॉडल का दावा है कि टिंडर ने उसे बहुत हॉट कारण के प्रतिबंधित कर दिया

बहुत से लोग मानते हैं कि सुंदर लोगों के पास यह आसान है, और कुछ मायनों में, वे करते हैं! हालांकि, कई साझा अनुभवों से पता चला है कि यह धरती पर स्वर्ग से बहुत दूर है। मॉडल लूना बेना का खूबसूरत फिगर भेष बदलकर तोहफा बन गया है।

21 साल की इस लड़की को फ्री वेकेशन ऑफर मिले हैं, हॉट पुरुषों ने उसे नियमित रूप से प्रपोज किया है, और यहां तक कि उसके अच्छे लुक्स के कारण उसे टिंडर से भी रोक दिया गया है। बेना इंस्टाग्राम और ओनलीफैंस पर खुद की हॉट तस्वीरें पोस्ट करके बहुत पैसा कमाती हैं, यह पता चला है। उसकी अधिकांश तस्वीरें चोरी हो जाती हैं और कैटफ़िश द्वारा उपयोग की जाती हैं, लेकिन इससे बेन्ना को कोई फर्क नहीं पड़ता।

फ्लोरिडा की महिला के अनुसार, उपहारों, शादी के प्रस्तावों और छुट्टियों की बौछार के बाद टिंडर सहित उसके डेटिंग पेजों को कथित तौर पर हटा दिया गया था। ‘मैंने 2017 में टिंडर का इस्तेमाल करना शुरू किया।’ मैं युवा, भोली और प्यार की तलाश में था। टिंडर पर अपने समय के दौरान, मुझे बहुत सारे अजीब और मनोरंजक संदेश मिले। अगर मैं उनसे मिलने के लिए राजी हो जाती तो लोग मुझे छुट्टियां, पैसे और यहां तक कि शादी के प्रस्ताव भी देते थे।’ बेना ने स्पष्ट किया।

‘वैसे, मैंने उसे कभी खत्म नहीं किया।’ उसने जोड़ा। मैंने उन लोगों के साथ जोड़ी बनाई जिनमें मेरी दिलचस्पी थी। मैंने बहुत टेक्स्ट किया, फेसटाइम बहुत किया, बहुत सारे फोन कॉल किए, और बाकी सब कुछ किया। इस तथ्य के बावजूद कि मैं केवल कुछ ही टिंडर उपयोगकर्ताओं को जानता था।’

बेना का दावा है कि उसकी छवियों ने विभिन्न प्रकार के लोगों का ध्यान आकर्षित किया और उसकी तस्वीरें झूठे खातों के लिए दिखाई देने लगीं, जिसके परिणामस्वरूप घृणास्पद संदेश आए। लोगों ने उसे टिंडर पर परेशान किया क्योंकि वह बहुत आकर्षक थी, और उन्होंने लाभ के लिए उसकी कई तस्वीरें भी चुरा ली थीं।

उसके खाते नियमित रूप से हटाए जाने या अवरुद्ध होने के बावजूद, बेना किसी के साथ जोड़ी बनाने में सक्षम थी और अब एक खुशहाल रिश्ते में है। वे अब बेना के इंस्टाग्राम और ओनलीफैंस पोस्ट पर सहयोग करते हैं, यह प्रदर्शित करते हुए कि वे कितने शक्तिशाली युगल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top