IND vs NZ Test: सामने आया कानपुर वाला ‘गुटखा मैन’, जाने क्यों भड़का हा है ये शख्स

IND vs NZ Test: क्रिकेट में कैमरे की नजर से कुछ नहीं छिपता है. ऐसा ही कुछ इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर टेस्ट में हुआ. टेस्ट मैच के पहले दिन एक दर्शक मुंह में गुटखा खाते और मोबाइल पर अलग ही अंदाज में बात करते हुए कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यूजर्स ने उसे ‘गुटखा मैन’ का नाम दिया.

कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन यह ‘गुटखा मैन’ खुद ही सामने आ गया. उन्होंने मीडिया के सामने बताया कि गुटखा नहीं खाया था, बल्कि उनके मुंह में तो मीठी सुपारी थी.

गुटखा मैन का नाम शोभित पांडेय है. उन्होंने मीडिया से कहा कि मेरे मुंह में मीठी सुपारी थी. गुटखा आसपास भी नहीं था. मैच में एंट्री के समय ही तलाशी लेते हुए गुटखा बाहर करवा दिया था.

दूसरे दिन भी मैच देखने पहुंचे

शोभित सर्वोदय नगर में रहते हैं. वे अपनी बहन के साथ मैच देखने गए थे. टेस्ट के दूसरे दिन भी शोभित मैच देखने पहुंचे थे. स्टेडियम के बाहर गुटखा मैन ने आजतक से बात की. शोभित ने अपनी फोटो की तस्दीक करते हुए कहा, ‘हां, जो फोटो वायरल हुई है वो मेरी ही है. मैं बहन के साथ मैच देख रहा था उसी समय का फोटो है, लेकिन मैंने उस समय मसाला नहीं खाया था मीठी सुपारी खाई थी.’

लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए, इसका अफसोस’

शोभित को इस बात की खुशी है की उनको देश के बड़े स्टार लोगों ने टैग किया और कमेंट किए. हालांकि उन्हें इस बात का अफसोस भी है कुछ लोगों ने उनकी बहन को लेकर भद्दे कमेंट किए. शोभित ने कहा, ‘ऐसे लोगों को देखना चाहिए की वो किसी की बहन है, बेटी हो सकती है. बगैर समझे बुझे भद्दे कमेंट नहीं करने चाहिए.’ शोभित ने आखिर में ये भी दावा किया कि अब मैं मसाला नहीं खाऊंगा.Live TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top