पत्नी की सहेली से ही दिल लगा बैठे थे हिमेश रेशमियां, 22 साल का रिश्ता तोड़ कर की शादी

बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और एक्टर, हिमेश रेशमिया को कौन नहीं जानता। अपने सिंगिग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले हिमेश रेशमिया का 23 जुलाई को जन्मदिन मनाते हैं।हिमेश हिंदी सिनेमा के पहले ऐसे सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हैं, जिन्हें उनके पहले डेब्यू गाने के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू सिंगर के अवॉर्ड से नवाजा गया। चलिए हिमेश के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते है..

हिमेश को लोग ‘नाक से गाने वाला’ गायक कहकर मजाक उड़ाते रहे हैं। इस पर हिमेश कई बार बोल चुके हैं कि कोई चाहे कुछ भी कहे, लेकिन उन्हें अपनी नाक पर गर्व है क्योंकि इसकी वजह से ही उन्हें कई अवॉर्ड्स मिले हैं। बॉलीवुड में अपने यूनीक स्टाइल की वजह से मशहूर हिमेश के गाने ऐसे हैं जिनको सुनने के बाद आप अपने किसी खास को याद किए बिना नहीं रह सकते.

आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया ने दो शादियां की हैं। उन्होंने पहली शादी साल 1995 में कोमल से की थी। इस शादी से उनका एक बेटा है। लेकिन हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी की ही करीबी सहेली सोनिया कपूर से दिल लगा बैठे थे। साल 2016 में यह बात मीडिया में खूब सुर्खियों में छाई हुई थी परंतु हिमेश रेशमिया ने हमेशा इस बात से इनकार किया परंतु फिर जो हुआ उसे देखकर हर कोई आश्चर्यचकित रह गया था।

हिमेश रेशमिया पहले से ही शादीशुदा थे परंतु इसके बावजूद भी वह सोनिया कपूर से इश्क कर बैठे थे और सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि सोनिया हिमेश रेशमिया की पत्नी कोमल की बहुत अच्छी सहेली थीं और अक्सर उनका घर पर आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान हिमेश रेशमिया सोनिया को अपना दिल दे बैठे थे। वैसे हिमेश रेशमिया की पत्नी कोमल को इस बात की भनक लग चुकी थी परंतु उन्होंने कोई भी खास रिएक्शन नहीं दिया।

कुछ दिनों पहले खबर आई कि हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी कोमल रेशमिया से 22 साल पुराना रिश्ता तोड़ रहे हैं। हिमेश और सोनिया का अफेयर इस रिश्ते के खत्म होने का कारण बताया जा रहा था। अब इस मुद्दे पर कोमल ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, ‘सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। वह तो हमारी फैमिली फ्रेंड की तरह हैं। इसलिए उन्हें बीच में लाना सही नहीं है।’

कोमल ने ये भी कहा कि हिमेश की फैमिली उनकी अपनी है और वो उन्हें बहुत प्यार करती हैं। उधर जब हिमेश से उनके तलाक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रिश्ते में एक-दूसरे का आदर करना बहुत जरूरी होता है और इसीलिए हम अलग हो रहे हैं। हमारे परिवार वालों ने भी तलाक को स्वीकार कर लिया है।

हिमेश को बतौर संगीत निर्देशक सफलता फिल्म तेरे नाम से वर्ष 2003 में मिली थी। हिमेश ने अब तक 700 से ज्यादा गाने गाए है। साथ ही 120 गानों को कंपोज किया है। हिमेश ने अपनी 22 साल पुराने रिश्ते को खत्म करते हुए अपनी पहली पत्नी कोमल को तलाक दे दिया था। हिमेश कभी अपनी पहली पत्नी के साथ किसी पब्लिक इवेंट में नजर नहीं आए। बाद में हिमेश ने सोनिया कपूर से दूसरी शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top