इस छोटी सी गलती के कारण उम्र से पहले जवान दिखने लगी थी हंसिका मोटवानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बिना मेकअप और सर्जरी के बहुत खूबसूरत दिखती हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि भगवान ने उन्हें फुरसत के पलों में बनाया है। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने खूबसूरत और बोल्ड दिखने के लिए सर्जरी करवाई है। आज हम उस ब्यूटी को लेकर बात करेंगे जिसने बोल्ड और खूबसूरत दिखने के लिए नहीं बल्कि कम उम्र में जवान होने के लिए इंजेक्शन का सहारा लिया था।

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भले ही इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी छोटी उम्र में कई फिल्में और टीवी सीरियल्स किए हैं। हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वर्ष 2000 में टीवी शो ‘शाका लागा बूम बूम’ से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘किसी देश में निकला होगा चांद’ और ‘कभी सास भी बहू थी’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया। 10 साल की उम्र तक हंसिका टीवी धारावाहिक में काम करती रही, जो एक अपने आप में एक बड़ी बात है.

इंजेक्शन से जवान हुई एक्ट्रेस

हंसिका साल 2007 में बॉलीवुड फिल्म ‘आपका सुरूर’ में लीड किरदार में नजर आईं। उस समय वे महज 16 साल की थीं और उन्होंने 18 साल बड़े अभिनेता हिमेश रेशमिया के साथ रोमांस किया था। इस फिल्म में हंसिका ऐसी जवान लग रही थी कि कोई 21-22 साल की लड़की हो। वह अपनी उम्र से काफी जवान दिखने लगी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका की मां डॉक्टर थी और इसी का फायदा उठाते हुए उन्होंने जल्दी जवान होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया। उस समय वह 16 साल उम्र में 21 साल की जवान दिखने लगी थी। हालांकि, अब तक हार्मोनल इंजेक्शन लेने और ना लेने को लेकर हंसिका की तरफ से किसी प्रकार का कोई कबूलनामा नहीं आया है। ऐसे में लोग इस तरह के कयास लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top