इस महिला पुलिस अधिकारी ने पहले नौकरी छोड़ी, फिर बदल गई एडल्ट स्टार में, खरीद ली Lamborghini

खुद की खास तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन बेचने और दिन की नौकरी छोड़ने के बाद से, एक पूर्व पुलिस अधिकारी अब लाखों रुपये कमा रही है।

यूनाइटेड किंगडम में एसेक्स की चार्लोट 20 साल की थीं, जब उन्होंने “पुरुष-प्रधान” कामकाजी माहौल के कारण सिर्फ एक साल बाद पुलिस बल छोड़ दिया था।

शार्लोट ने ओनलीफ़ंस पर एक शांत $ 2.3 मिलियन (£ 1.3 मिलियन) बनाया है, एक ऐसा मंच जहां दर्शक लेखकों के लिए सॉसी सामग्री खरीद सकते हैं। वह केवल 27 साल की है।

एक पशु प्रेमी, चार्लोट, ने जाम प्रेस को बताया कि वह एक बच्चे के रूप में एक पशुचिकित्सा बनना चाहती थी और उसे कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसने एक साल के लिए स्थगित कर दिया। वह डॉग ट्रेनर बनने के इरादे से पुलिस बल में शामिल हुईं, लेकिन कार्य संस्कृति से जल्दी हतोत्साहित हो गईं और उन्हें आगे बढ़ने में काफी समय लगा।

“मैंने अपनी योग्यताएँ पास कर ली हैं, लेकिन यह एकदम स्पष्ट था कि यह मेरे लिए नहीं था, और यह काम पुरुषों पर भारी था।”

“मुझे एहसास हुआ कि मैं कुत्ते की इकाई में आने की कोशिश में दस साल बिता सकता हूं और कभी अंदर नहीं जा सकता, इसलिए मैंने बीस साल की उम्र में एक साल के बाद छोड़ दिया।”

शार्लेट कुछ ग्लैमर और लॉन्जरी मॉडलिंग करने के बाद 2016 में अपनी स्थापना के समय केवल 100 महिलाओं को ही आमंत्रित किया गया था।

उसने अपनी सामग्री ’tame’ और अपने आराम क्षेत्रों के भीतर रखी, लेकिन वह वेब पर ज्यादा समय नहीं दे पाई क्योंकि उसने इसे आय के एक व्यावहारिक स्रोत के रूप में नहीं देखा था; उन्होंने कहा, “मैं हर कुछ हफ़्ते में एक तस्वीर डालती हूं और फिर उसके बारे में भूल जाती हूं।”

हालांकि, जैसे ही वेबसाइट 2018 के अंत में लोकप्रियता में वृद्धि हुई, शार्लोट ने इसे और अधिक गंभीरता से लेने का फैसला किया और अधिक नियमित रूप से पोस्ट करना शुरू कर दिया, जो कि केवल 14 से 16 घंटे प्रतिदिन अपने इकलौते फैंस की मौजूदगी में था।

“मैं हमेशा एक व्यवसायी व्यक्ति रही हूँ, इसलिए मैं और अधिक प्रयास करना चाहती थी और इसे पूरा करना चाहती थी।” प्रति माह $ 18k (£ 10k) की कमाई के एक साल बाद उसकी कमाई आसमान छू गई, और वह अब $ 207k और 270k (£ 115k से £ 150k) प्रति माह कमाती है

हर कोई सोचता है कि केवल फ़नफ़न केवल पो-र-न है – जिसके पास मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन मैं उस तरह का सामान नहीं देती, ”उसने समझाया। “मेरा पृष्ठ वास्तव में बहुत ही कठिन है, लेकिन यह काम करता है क्योंकि मैं आला हूँ – बहुत सारे पृष्ठ कट्टर हैं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया है क्योंकि मैं चाहता हूं कि मेरा पृष्ठ रहे।

शेर्लोट की सामग्री में भूमिका, कल्पनाएँ और कैमरे से सीधे बात करना “जैसे कि यह एक आदमी है,”, जिसने उसे अपने सबसे समर्पित प्रशंसकों के चुनिंदा समूह के साथ संबंध बनाने की अनुमति दी है।

“मैं उनके बच्चों के नाम, उनके काम के शीर्षक और अगर वे किसी खुरदुरे दिन के बारे में जानती हूँ, तो मैं उन्हें आवाज़ देने के लिए एक आवाज संदेश और अपने कुत्तों की कुछ तस्वीरें देती हूँ।” “यदि मेरे पास एक समर्पित है जो मुझे बताता है कि वे मेरे पृष्ठ पर नहीं रहेंगे “

केवल शेफलेट के अनुसार अन्य महिला सामग्री निर्माता केवल “हैरान” हैं यह सुनने के लिए कि शार्लेट को वीडियो पर अधिक फ्रेंक के बिना जितना प्राप्त होता है, उतना सुनने के लिए मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top