बेडरूम में एक साथ पकड़े जा चुके हैं, ये हसीनाएं और अभिनेता

बेडरूम में एक साथ पकड़े जा चुके हैं, ये हसीनाएं और अभिनेता

फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है, जो एक साथ बेडरूम में पकडे जा चुके है. आज इस खबर के माध्यम से उनका नाम बताने जा रहे हैं. आपको बता दें ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है, जो बेडरूम में रोमांस करते हुए पकडे जा चुके हैं. सुष्मिता और संजय दत्तः बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और सुष्मिता सेन भी बेडरूम में पकडे जो चुके हैं. इन दोनों की मुलाकात एक मंच पर हुई थी, जिसके कारण से ये दोनों के बीच नजदिकियां बढने लग गई थी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिर ये दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों में प्यार हो गया और ये रिश्ता यहां तक पहुंच गया था, दोनों एक साथ विदेश तक घूमने गए थे. फिर वहां पर दोनों एक ही कमरे में रूके थे. इसी दौरान एक रिपोर्टर की नजर इन दोनों पर पडी थी. जहां पर यह एक होटल के कमरे में संजय दत्त को सुष्मिता सेन का हाथ थामे देखा था.

करिश्मा कपूर ने पकड़ा अजय और काजोल कोः
90 के दशक मे बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड में खूब चला. इन्होंने एक से एक फिल्में बॉलीवुड को दी. उस वक्त अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रिश्ता सुर्खियों में था. इन दोनों ने 5 मूवीज में एक साथ लगातार अभिनय किया था. जिसके कारण से इनका रिश्ता मजबूत हो गया था. परंतु बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे, जिसके कारण से विवाद हो गया था. ये बात तब की है, जब करिश्मा ने अजय के फोन पर एक महिला की आवाज सुनी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वे महिला काजोल थी. उस वक्त काजोल और अजय साथ में बेडरूम में थे, इसके बाद करिश्मा ने अपना रिश्ता तोड़ दिया और 1999 में अजय काजोल ने मरिज कर ली.

नाना पाटेकर और आयशा जुल्काः
मनीषा कोइराला बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं. इन्होंने अपनी मूवीज से दर्शकों को दीवाना बनाया हैं. बॉलीवुड की प्रसिद्ध मनीषा कोइराला की. उन्होंने अपने से 20 वर्ष बड़े अभिनेता के साथ प्यार किया और वे रिलेशनशिप में रही, जिसके कारण से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थी, परंतु नाना पाटेकर का स्वभाव बहुत ही गुस्सा वाला था. इसी के चलते आयशा जुल्का के साथ नाना पाटेकर को पकड़ा गया था, जिसके वजह से इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया था और इस बात पर हंगामा भी हो गया था क्योंकि मनीषा ने नाना पाटेकर को होटल के कमरे में पकड़ा था.

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ाः
एक बार प्रियंका चोपड़ा के घर पर आयकर विभाग की रेड पडी थी. ये बात साल 2011 की है जब सुबह 7रू30 बजे दरवाजा खटखटाने पर शाहिद ने गेट खोला था और ये खबर तुरंत मीडिया जगत में फैल गई थी, परंतु इस बात को इस तरह संभाला गया और कहा कि वे अपने घर से केवल 3 मिनट की दूरी पर थे, इसीलिए उन्हें समझ नहीं आया कि, वे किस को फोन करें और उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया उस वक्त वे शॉट्स में थे और वैसे ही आ गए थे.


Leave a Reply

Your email address will not be published.