सारा अली खान ने सबके सामने किया रोमांस देख कर रह जाएंगे दंग

सारा अली खान ने सबके सामने किया रोमांस देख कर रह जाएंगे दंग

सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। सारा के पिता सैफ अली खान जो बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं। और 80 के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह इनकी मां है। सारा की सौतेली मां बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर है। सारा के बोल्डनेस और फिटनेस लोगों को बहुत बातें हैं यह बॉलीवुड में अपने दम पर नाम कमाए हैं। सारा ने अपने कैरियर की शुरुआत 2018 मे फिल्म केदारनाथ से किया। इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जो अब नहीं रहे सुशांत सिंह राजपूत ने भी अच्छी भूमिका निभाई थी। सारा को केदारनाथ के फिल्म के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। इसके बाद रणवीर सिंह के साथ इनकी एक फिल्म आइ जिसका नाम सिंबा था। सारा की एक नई फिल्म अभी हाल ही में रिलीज होने वाली है। जिसका नाम अतरंगी रे हैं।

सारा अपने बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। इनकी सुंदरता लोगों के मन मोह लेती हैं। सारा के पिता चाहते थे कि फिल्मी दुनिया में आने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर ले। सारा ने भी ऐसा किया वह 2016 में अपना ग्रेजुएशन न्यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई कंप्लीट करने के बाद ही सोशल मीडिया पर इन्होंने काम करना शुरू किया। सारा अली खान उन बच्चों में से एक है ब्यूटी विन ब्रेन का एक पर्फेक्ट उदाहरण है। सारा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिसे लोग बड़े पर्दे पर आने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

सारा का भी एक नया फिल्म आने वाला है। जिसमें वह काफी बिजी रहती है। सारा इस बार वरुण धवन के साथ फिल्म करेंगी। जिसका नाम कुली नंबर वन है। इस फिल्म में एक गाना है हुस्न है सुहाना इस गाने को रिलीज होते हैं लोगों ने बताया कि यह गाना कॉपी किया हुआ है। यह गाना गोविंदा के कुली नंबर वन का कॉपी किया हुआ है इसकी वजह से लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। हुस्न है सुहाना का रीमेक है। लिहाजा फैंस को इस गाने का नया वर्जन बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा। लोकसारा और वरुण धवन कोट रोल कर रहे हैं। पुराना गाना और पुराने गाने का सब कुछ कॉपी किया हुआ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। सारा और वरुण धवन का इस गाने पर स्टेप भी बिल्कुल सेम है। इनके कुछ फैंस बोलेगी वरुण धवन गोविंदा बनने की कोशिश ना करें। हुस्न है सुहाना की गायिका चांदना दीक्षित और अभिजीत भाटिया है। इस गाने में म्यूजिक तनिष्क बागची और आनंद मिलिंद ने दिया। और समीर अंजान ने इसको लिखा है। यह फिल्म पूरी तरह से गोविंदा की फिल्म से काफी किया हुआ है। इस फिल्म को लेकर लोग लगातार ट्रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में किसी भी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया गया है पूरा कॉपी किया हुआ फिल्म एक बार फिर से उतारा गया है। पहली बार इसी फिल्म को शक्ति कपूर ने किया था। इस बार किस फिल्म को राजपाल यादव करते दिखेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.