बोल्ड अवतार में नजर आई करीना कपूर अक्सर हो जाती है ऊप्स मोमेंट का शिकार देखें वीडियो

बोल्ड अवतार में नजर आई करीना कपूर अक्सर हो जाती है ऊप्स मोमेंट का शिकार देखें वीडियो

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर को कौन नहीं जानता जहां बॉलीवुड की हसीनाएं हैं जो अक्सर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने जलवे बिखेरती रहती हैं और सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कपूर को केवल एक्टिंग के जरिए ही नहीं बल्कि वह अपने फिटनेस से भी लोगों के दिलों में जगह बना ली है करीना कपूर के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर्स हैं लोग करीना कपूर की वीडियो और फोटो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और करीना कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर तड़के लगाते हुए नजर आती हैं।

करीना कपूर हो गई उप्स मोमेंट का शिकार—

अक्सर अपने कपड़ों को लेकर अभिनेत्रियां ट्रोल की जाती है। कभी-कभी अपने फैशन के चलते ऐसा ड्रेस पहन लेती है कि उन्हें बार-बार ठीक करती हुई नजर आती है कभी-कभी तो उन्हें बताना पड़ता है कि मैडम आपके ड्रेस में ऐसी कमी आ गई है ऐसा ही करीना कपूर के साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ है जो भी वह किसी के बस में जाते हैं वह कुछ इतना सादा ऊपर मेकअप के साथ और अपनी ड्रेस को इतना ज्यादा आउटफिट कर लेती हैं कि लोग उन्हें हर तरह से ट्रोल करने लगते हैं हालांकि जिसकी वजह से वह अपने फैंस के बीच काफी सुर्खियों में भी बनी रहती हैं।

कई बार करीना कपूर को अपने फैशन को लेकर काफी परेशानियां उठानी पड़ी है लेकिन अपनी आदतों से बाज नहीं आती वह हमेशा ही आउटफिट ड्रेस पहनना पसंद करती हैं। जिसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। कभी-कभी आप किसी इवेंट या फिर किसी इंटरव्यू के दौरान देखे होंगे कि वह इतना ज्यादा आउटफिट ड्रेस पहन लेती है कि वह ठीक तरीके से बैठ भी नहीं पाती अक्सर वह वहां हाथ कर अपने ड्रेस को सही करती हैं कि कैमरे की नजर में आ जाती हैं और ट्रोल होना शुरू हो जाती हैं। खैर यह पहली बार नहीं था करीना कपूर के लिए ऐसा करीना कपूर के साथ कई बार हो चुका है जिसकी वजह से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।


Leave a Reply

Your email address will not be published.