उर्वशी रौतेला ने किया ऋषभ पंत को पोस्ट कर कसा तंज, कहा- ‘RP छोटू भैया…मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम…

urvashi risha pant fight

भारतीय टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ सुर्खियों में हैं। उर्वशी के एक बयान के बाद यह दोनों एक बार फिर चर्चा में आएं। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ‘मिस्टर आरपी’ को लेकर एक किस्सा सुनाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ जिसमें लिखा था ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।’ अब इस विवाद को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर अपना जवाब दिया है।

अपने इस ट्वीट में उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा है साथ ही उन्होंने पंत को क्रिकेट खेलने की सलाह भी दी है।उर्वशी ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग।’

बता दें, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने मिस्टर आरपी को लेकर एक किस्सा सुनाते हुए कहा था ‘मैं वाराणसी में शूटिंग कर के दिल्ली आई थीं जहां मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की। मिस्टर आरपी मेरे से मिलने आए थे और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस आई तो थक गई थी और आकर सो गई। इतनी बार मुझे कॉल आया, मगर मुझे पता नहीं चला। जब मैं उठीं तो मैंने 16-17 मिस कॉल देखी। तब मुझे बहुत बुरा लगा। फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे और हम वहां मिले।’

उर्वशी रौतेला का ये इंटरव्यू वायरल हुआ तो लोगों ने मिस्टर RP का मतलब ऋषभ पंत से ही निकाला. क्योंकि पहले भी दोनों का नाम कई बार इसी तरह जुड़ चुका है. इसी बीच ऋषभ पंत का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है, सोशल मीडिया पर दावा है कि ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ये पोस्ट किया था लेकिन कुछ ही मिनट बाद इसे हटा भी दिया.

ऋषभ पंत ने मैसेज लिखा कि कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज़ में रह सकें. देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं. ऋषभ ने साथ ही लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.

पंत के इस तीखे रिप्लाई के बाद उर्वशी ने भी अब सोशल मीडिया पर उनको एक करारा जवाब दिया है. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उसमें लिखा, ‘छोटू भइया तुम्हें बैट-बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो तुम जैसे बच्चे के लिए बदनाम होने लगी.’ उर्वशी की इस पोस्ट ने मानो सोशल मीडिया पर लोगों को मजे लेने का एक और जरिया दे दिया. ये पोस्ट जमकर इस वक्त इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

इसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर स्क्रीनशॉट वायरल हुआ जिसमें लिखा था ‘कितनी हंसी की बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं ताकी वह लोकप्रियता हासिल कर सके और हेडलाइन में आ जाए। यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं। भगवान उन्हें खुश रखे। मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।’खबरों के मुताबिक ऋषभ पंत ने कुछ ही देर में अपनी इस इंस्टा स्टोरी को डिलीट कर दिया। मगर पंत ने ऐसी स्टोरी पोस्ट की थी या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *