+15 बार लोगों ने ऐसे नकली इंस्टाग्रामर्स देखे, जिन्होंने अपनी सीमा पार कर दी

आप गणित करते हैं अगर आपके क्रश, एक सहपाठी, या एक प्रभावशाली दिवस की तस्वीर सच हो तो बहुत अच्छा लगता है। और अगर सोशल मीडिया पर पिक्चर-परफेक्ट तस्वीरों के बारे में हमें एक बात पता चली है, तो यह है कि उनमें से एक बड़ा प्रतिशत पूरी तरह से नकली है।

और इंस्टाग्राम रिऐलिटी सबरडिट रिपीट फोटोशॉप यूजर्स को तब तक एक्सपोज करता रहेगा जब तक कि वहां कोई आउट न हो जाए। मेरा विश्वास करो जब मैं कहता हूं कि लोगों को अपनी उपस्थिति में सुधार और सौंदर्यीकरण के लिए विचारों की कमी नहीं है।

नीचे आईजी की गैरहाजिरी का ताजा बैच है जिसे माना जाना चाहिए। Instagram बनाम वास्तविकता से अधिक आई-रगड़ उत्प्रेरण स्नैक्स यहां, यहां और यहां देखे जा सकते हैं।

1.क्या आप इसे तुच्छ नहीं समझते हैं जब आपके पेक्स आपके हार का अतिक्रमण करते हैं?

2. वह तातोईन पर होनी चाहिए, जिसमें उसकी पीठ और सामने दोनों में सूर्य हो

3. स्पाइन फैशन से बाहर हैं। आगे बढ़ाओ

ऊब पांडा पहले Reddit पर r / InstagramReality फ़ोरम के व्यवस्थापक Cluelessnumber7 तक पहुँच गया था। मॉडरेटर ने चर्चा की कि कैसे सभी भारी वीडियो संपादित करने का लोगों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा।

शुरुआत के लिए, यह दर्शकों के आसानी से बह जाने वाले दर्शकों के दिमाग में अनुचित मानकों को सेट करता है। उन्होंने टिप्पणी की, “अविश्वसनीय रूप से चिकनी त्वचा, अचानक आम बादाम के आकार की आँखें, पाउटी होंठ, तेज जबड़े, पतले घंटे के आकार की आकृति, और इसी तरह।”

इस बीच, दर्शकों को इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि पोशाक का चयन करने में कितना समय लगा, सही प्रकाश व्यवस्था, और कई अन्य छोटे विवरण जो हर इंस्टाग्राम लुक को पूरा करते हैं। फ़ोटोशॉप और फेसट्यून जैसे एडिटिंग ऐप के इस्तेमाल का ज़िक्र किए बिना “लोगों की तुलना में अब अनगिनत लोग हैं (और शायद ऐसा दिखने के लिए पैसा खर्च कर रहे हैं) जो किसी व्यक्ति के पास मौजूद नहीं हैं”।

4.उसकी आधिकारिक प्रेस तस्वीरें बनाम साक्षात्कार

5. क्या अमेज़ॅन के लिए गर्भवती मॉडल को किराए पर लेना वास्तव में इतना मुश्किल है?

6. एक शतरंज के खिलाड़ी को जानने के बिना एक शतरंज खिलाड़ी होने का नाटक करना, यह सब ग्राम के लिए है!

दूसरा मुद्दा जिसने पर्याप्त ध्यान नहीं दिया है वह उन प्रभावितों की असुरक्षा है जो अपनी छवियों को संपादित करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं। “वे इतने लंबे समय से अपनी छवियों को संपादित कर रहे थे कि स्वच्छ आने का मतलब उनके प्रशंसकों, अनुयायियों और संभवतः प्रायोजकों से मान्यता खोना हो सकता है।”

सभी एडिटिंग के बारे में बोलना मुश्किल हो सकता है जो उनके ब्रांड बनाने में जाता है क्योंकि बड़ी संख्या में फॉलोअर्स आपके काल्पनिक, फिर भी निर्दोष लुक से परिचित हो जाते हैं। मॉडरेटर ने निष्कर्ष निकाला, “वे ईमानदारी पर जोखिम खोने के बजाय नकली प्रसिद्धि का आनंद लेंगे।”

7. रेप्टिलियन वापस आ गए हैं

8. आई वांट आई हैड हैड स्किन लाइक दिस,” लोग लिखते हैं। वह चाहती है कि उसकी भी त्वचा ऐसी हो। फिल्टर, फ़ोटोशॉप, और फेसट्यून आपको असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए

9. टूथपेस्ट के बजाय, वह व्हाइट-आउट का उपयोग कर सकता था।

10. When You See It

11. What was she trying to do with the edits?

12.The Thirst Trap on Twitter Has Grinch Fingers

13. Her Live Stream vs. What She Posts

14. बाईं ओर की छवि उसके इंस्टाग्राम से है, जबकि दाईं ओर की छवि एक वीडियो से है।

15. What The Actual Fu-

17. Screenshot from his Instagram vs. a TV

18. साक्षात्कार बनाम फोटो उसके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top