‘द इंडिपेंडेंट क्रिटिक्स’ द्वारा रैंक किए गए 2020 के 100 सबसे खूबसूरत चेहरे

विश्व प्रसिद्ध 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की सूची 1990 से टीसी कैंडलर और द इंडिपेंडेंट क्रिटिक्स द्वारा प्रतिवर्ष प्रकाशित की जाती है।

येल शेलबिया, एक इज़राइली मॉडल और अभिनेता, जिन्होंने हाल ही में टीसी कैंडलर की वर्ष 2020 के लिए वार्षिक “100 मोस्ट ब्यूटीफुल फेसेस ऑफ द ईयर” सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया, ने जीत के बाद ट्रोलिंग का सामना किया। जीतने और तारीफ पाने के बावजूद, हैशटैग #UglyQueen का इस्तेमाल करने वाले ट्रोल्स ने उनकी खुशी पर पानी फेर दिया।

19 वर्षीय, को द सन द्वारा यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “मुझे बड़ी मात्रा में समर्थन और प्यार मिला है, साथ ही मुझे अनुकूल संदेश भी स्वीकार करने चाहिए, और संदेश जो सबसे अच्छे नहीं थे। उन्होंने सामान्य बातें कही हैं कि नफरत करने वाले कहते हैं, कुछ भी ध्यान देने योग्य नहीं है।”

रिपोर्टों के अनुसार, शेलबिया का दावा है कि जब उसने प्रतियोगिता जीती तो वह हैरान रह गई और उसे यह भी नहीं पता था कि वह इसमें भाग ले रही है। “मैं बहुत हैरान थी, मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं इस प्रतियोगिता में भाग ले रही थी,” उसने कहा। “यह बहुत ही रोमांचक और चापलूसी है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझे क्यों चुना, मुझे लगता है कि सुंदरता इतनी व्यक्तिगत है और सभी महिलाएं सुंदर हैं।” उसने कहा, “मुझे बड़ी मात्रा में समर्थन और प्यार मिला है, साथ ही मुझे अनुकूल संदेश भी स्वीकार करने चाहिए, और संदेश जो सबसे अच्छे नहीं थे,” उसने कहा।

शेलबिया ने किम कार्दशियन की KKW ब्यूटी और काइली जेनर की स्किनकेयर रेंज के लिए मॉडलिंग की है। वह वर्तमान में अमेरिकी अरबपति सुमेर रेडस्टोन के पोते ब्रैंडन कोरफ को डेट कर रही हैं, जो कहती हैं कि वह उनके लिए “बहुत खुश” हैं।

‘द इंडिपेंडेंट क्रिटिक्स’ द्वारा रैंक किए गए 2020 के 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की जाँच करें

90.

84.

69.

58.

57.

56.

49.

44.

38.

37.

32.

19.

9.

8.

7.

6.

5.

4.

3.

2.

1.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top